बिहार में ‘जंगलराज’नहीं, ‘जनता राज: नीतीश कुमार

0 0
Read Time:2 Minute, 40 Second

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को राज्य में जंगलराज आने के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में कहीं ऐसा कोई राज्य है जहां घटना नहीं होती हो। यहां जंगल राज नहीं जनता राज है।

दिल्ली दौरे से लौटने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अलग सोच वाले हैं, लेकिन हम लोगों की सोच समाज को एकजुट रखकर काम करना है और सबका विकास करना है।

उन्होंने बिहार में प्रजनन दर कम होने का दावा करते हुए कहा कि लड़कियों को पढ़ाने के बाद प्रजनन दर में कमी आई है। उन्होंने कहा कि हम लोग तो काम कर ही रहे हैं, लेकिन हमारे काम का प्रचार नहीं होता। हमारे केवल खिलाफ बोला जाता है, तो बोलते रहें।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी द्वारा लगातार लगाए जा रहे आरोपों को लेकर उन्होंने फिर कहा कि कुछ लोगों को मेरे खिलाफ बोलने से पार्टी में जगह मिल जाए, तो ये मेरे लिए खुशी की बात है।

वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि यह समय आने पर पता चल जाएगा। उन्होंने विपक्षी दलों के गठबंधन में नेता को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि अभी तो मिलने का काम हो रहा है, उसके बाद मिल बैठकर चर्चा होगी और तय कर लिया जाएगा। उन्होंने हालांकि इतना जरूर कहा कि वे प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ महीने में सारी बात हो जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि उसके बाद हम लोग तय करेंगे कि देश के लिए क्या.क्या करना है। देश और राज्य के विकास के लिए क्या करना है, सब बातें होंगी। उन्होंने कहा कि अभी जो सत्ता में हैं, उनका क्या काम है। सभी को अलग.अलग करके वे राज करना चाहते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Shukdev Nautiyal

Learn More →

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *